हॉनर 8 प्रो की बिक्री शुरू – 6 जीबी रैम और 128 जीबी एक्सटर्नल मेमोरी !!!

(Pi Bureau)

 

लम्बे समय से युवा वार्ड में हॉनर 8 प्रो के लिए कशमकश बनी थी वह आज समाप्त हुयी जब कंपनी ने इसकी बिक्री शुरू की । हुवाबे टर्मिनल के ब्रांड हॉनर ने अपने नए स्मार्ट फ़ोन हॉनर 8 प्रो की आज से ऑनलाइन सेल  अमेजॉन इंडिया पर सभी ग्राहकों के लिए शुरू कर दी है । इससे पहले 10 जुलाई को भी फोन की सेल हुई थी लेकिन वह सेल केवल अमेजॉन प्राइम मेंबर के लिए थी। हुवावे ने इस फोन को पिछले सप्ताह में ही भारत में लॉन्च किया था।

जाने कीमत  , स्पेसिफिकेशन और मिलने वाले दुसरे ऑफर

 

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा हैं जिनका अपर्चर f/2.2 है। कैमरे में लेजर ऑटोफोकस फीचर भी दिया गया है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन एंड्रॉयड नूगट 7.0 पर चलता है। इसके अलावा फोन में 5.7 इंच की क्वॉडएचडी डिस्प्ले, किरिन 960 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, 128 जीबी की स्टोरेज और 4000 एमएएच की बैटरी है।

 

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2 और एनएफसी दिए गए हैं। फोन की कीमत 29,999 रुपये है। फोन के साथ वोडाफोन इंडिया की तरफ से 45 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा एचटीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से फोन खरीदने पर 15 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

About Politics Insight