समुद्र किनारे इस महिला के साथ लगी एक ऐसी चीज, जिसे देखकर सबकी निकल गई चीख !!!

(Pi Bureau)

कभी-कभी अचानक ही लोगों के हाथ कुछ ऐसा लग जाता है, जिसे देखकर वो चौंक जाते हैं और सोचते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है। कुछ ऐसा ही इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ। वह अपने पति के साथ समुद्र किनारे घूम रही थी, तभी उसे एक ऐसा अजीबोगरीब सीप मिला, जिसमें आतंकी ओसामा बिन लादेन का चेहरा नजर आ रहा था।

दरअसल, पश्चिमी लंदन के ब्रेंटफोर्ड इलाके में रहने वाले दंपति मार्टिन (62) और डेब्रा ओलिवर (60) अपनी शादी की 42वीं सालगिरह के मौके पर घूमने के लिए पूर्वी ससेक्स के विनचेल्सिया के समुद्र तट पर गए थे। इसी दौरान उन्हें एक सीप मिली।

डेब्रा ने बताया कि वह सीप थोड़ी अजीब सी नजर आ रही थी। जब उन्होंने उसे उठाकर देखा तो वो हैरान रह गईं, क्योंकि वह सीप बिल्कुल ओसामा बिन लादेन के चेहरे की तरह दिख रहा था। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि लादेन के शव को समुद्र में ही फेंक दिया गया था।

डेब्रा के मुताबिक, उन्हें सीप इकट्ठा करना अच्छा लगता है। यह उनका शौक है। उन्होंने बताया कि ऐसा हमेशा नहीं होता जब आपको कोई सीप मिले, जो किसी न किसी की तरह दिखता हो। ऐसे में ओसामा बिन लादेन का मिलना अद्भुत था। उन्होंने बताया कि वो जिस समुद्र तट पर घूमने के लिए गई थीं, वहां लाखों की संख्या में सीप और चमकीले पत्थर पड़े हुए थे।

बता दें कि ओसामा बिन लादेन आतंकी संगठन अल-कायदा का प्रमुख था। अमेरिका में साल 2001 में हुए 9/11 हमले का मास्टरमाइंड भी वहीं थी। साल 2011 में अमेरिका के नेवी सील कमांडो ने उसे पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया था। इसके बाद उसके शव को करीब 136 किलो की जंजीर से बांधकर समुद्र में फेंक दिया गया था।

About Politics Insight