गायक हिमेश रेशमिया की हत्या की योजना बना रहा छोटा राजन गैंग का गुर्गा लखनऊ से गिरफ्तार..

(Pi Bureau)

 

लखनऊ : यूपी एसटीएफ ने शनिवार को तडके छोटा राजन गैंग का शार्प शूटर खान मुबारक को लखनऊ के पीजीआई इलाके से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने इस शूटर के पास से हथियारों का जखीरा भी बरामद किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह फिल्म डॉयरेक्टर राजकुमार और हिमेश रेशमियां की हत्या को अंजाम देने की योजना बना चूका था , उसी को अंजाम देने के लिए वह निकला था । आरोपी खान मुबारक इस हत्या की सुपारी जफर सुपारी ने दी थी , जिसके लिए उसने असलहा कारतूस आदि का बंदोबस्त भी कर लिया था , और उसे  हत्या की घटना को अंजाम भर ही देना था।

बरहाल  एसटीएफ की टीम आरोपी से पूछताछ कर उसके नेटर्वक को तलाशने में जुटी है साथ ही साथ यूपी में ऐसे और कितने शार्प शूटर है जो मुंबई में बैठे अपने आकाओं के कहने को अंजाम देते है ।

मालूम हो कि अम्बेडकरनगर जिले का रहने वाला खान मुबारक का बड़ा भाई खान जफर उर्फ जफर सुपारी मुम्बई में फिल्मी दुनिया में काला कारोबारी है। उस पर 3 दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज है। इनमें वह वांछित चल रहा था। जफर सुपारी के कहने पर शार्प शूटर खान मुबारक यूपी आया था, जो राजधानी के पीजीआई इलाके में छिपा था। एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि शूटर खान मुबारक के ऊपर हत्या और रंगदारी के 2 दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज थे। वहीं काला घोड़ा शूटआउट और फरीद तनाशा हत्याकांड में भी इन शूटरों का हाथ होना बताया जा रहा है।

About Politics Insight