रणवीर सिंह की वर्ल्ड चैंपियन टीम फाइनल, सामने आया 83 का फर्स्ट लुक !!!

(Pi Bureau)

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फर्स्ट लुक पोस्टर में रणवीर सिंह और उनकी पूरी टीम बैट और बॉल लिए जोश में नजर आ रही है. रणवीर सिंह और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने 83 का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप की ओरिजनल टीम की फोटो भी साझा की है.

पोस्टर में रणवीर सिंह के अलावा दूसरे एक्टर्स भी अपने-अपने कैरेक्टर के लुक में शानदार नजर आ रहे हैं. क्रिकेट यूनिफॉर्म, बैट और बॉल लिए सभी एक्टर्स किसी क्रिकेटर से कम नहीं लग रहे हैं. कबीर खान निर्देश‍ित 83 में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं. उनका लुक शुरू से ही चर्चा में रहा है. हो भी क्यों ना, उनके लुक को काफी हद तक कपिल देव जैसा बनाया गया है. वहीं बाकी एक्टर्स भी अपने कैरेक्टर के मुताबिक ही नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B7wFfFWgHLR/?igshid=15r76ev9djiim

देखें ओरिजनल क्रिकेट चैंपियंस की फोटो

रणवीर सिंह और कबीर खान ने फर्स्ट लुक के साथ ही एक और पोस्टर शेयर की है. इसमें फिल्म की क्रिकेट टीम के अलावा 1983 के असली क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन टीम की फोटो है. फोटो के ऊपर ओरिजनल टीम है।

https://www.instagram.com/p/B7wF8vnglXk/?igshid=g37nv400f52s

 

बता दें फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, चिराग पाटिल, जीवा, जतिन सरना, धैर्य करवा, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री, दिनकर शर्मा, पंकज त्रिपाठी शामिल हैं. जारी किए गए फर्स्ट लुक से पहले फिल्म के सभी कैरेक्टर्स का लुक भी सामने आ चुका है. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं. उन्होंने कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाया है. फिलहाल, उनका लुक अभी सामने नहीं आया है. यह फिल्म इसी साल रिलीज हो रही है.

About Politics Insight