निर्भया को मिला न्याय, तो इस बॉलीवुड अभिनेता ने कहा- ”जैसी करनी वैसी भरनी” !!!

(Pi Bureau)

2012 में रेप का शिकार हुई निर्भया को आज न्याय मिल गया. चारों अपराधियों को सजा मिल गई. शुक्रवार सुबह 5.30 बजे उन्हें फांसी दे दी गई. निर्भया को न्याय मिलने से बॉलीवुड ने भी सुकून की सांस ली है. सभी स्टार्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है.

ऋषि कपूर ने क्या लिखा?

ऋषि कपूर ने लिखा- ‘निर्भया को मिला न्याय. ”जैसी करनी वैसी भरनी”. इसे न केवल भारत में बल्कि दुनिया में उदाहरण की तहर सेट करें. रेप की सजा मौत. आपको महलिाओं की इज्जत करनी पड़ेगी. उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जिन्होंने इसमें देरी करवाई. जय हिंद.’ बता दें कि ऋषि कपूर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं.

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी निर्भया के दोषियों को फांसी होने से खुश हैं, लेकिन इस बात का गुस्सा भी है कि न्याय काफी देर से मिला. एक्टर रितेश देशमुख ने भी कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक तरफ फांसी मिलने पर खुशी जाहिर की है तो वहीं दूसरी तरफ कड़े कानून होने की बात कही.

बता दें कि सात साल 3 महीने और तीन दिन पहले यानी 16 दिसंबर 2012 को देश की राजधानी में हुई इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. सड़कों पर युवाओं का सैलाब इंसाफ मांगने के लिए निकला था. निर्भया की मां लंबे समय से न्याय का इंतजार कर रही थीं. अब जब दोषियों को फांसी दी गई तो उन्होंने ऐलान किया कि 20 मार्च को वह निर्भया दिवस के रूप में मनाएंगी.

About Politics Insight