अभी खत्म नहीं हुआ कनिका कपूर का कोरोना वायरस, तीसरी बार भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव..!!!

(Pi Bureau)

बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर का COVID-19 टेस्ट तीसरी बार भी पॉजिटिव आया है। यह जानकारी लखनऊ के संजय गांधी पोस्‍ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एसजीपीजीआई) ने दी। फिलहाल उनका कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद यहां इलाज चल रहा है। विदेश से आने के बाद पार्टियां करने की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

दूसरी जांच रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव :

कनिका का दूसरी कोरोना टेस्ट 24 मार्च को कराया गया था। जांच रिपोर्ट में वायरल लोड ज्यादा होने की पुष्टि हुई थी। पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने उस समय बताया था कि कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका का इलाज इमरजेंसी मेडिसिन, पलमोनरी मेडिसिन समेत अन्य कई विभागों के डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है। इस वार्ड को चार जोन में बांटा गया है। समूचे क्षेत्र को आइसोलेटेड किया गया है। ताकि कोरोना का संक्रमण संस्थान के अन्य किसी के डॉक्टर और अन्य स्टाफ को न हो।

तो ये था पूरा मामला :

कनिका 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका ने गत 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी। वे छोटे आयोजन थे और कुल मिलाकर कर इनमें 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं।

दूसरे विभागों में भर्ती पांच मरीजों के नमूने लिए
पीजीआई के अलग-अलग विभाग के वार्ड में भर्ती पांच मरीजों में कोरोना जांच के नमूने लिए गए हैं। इन मरीजों में कई दिन से बुखार, सर्दी और खांसी आ रही थी। इन्हीं लक्षणों के आधार पर कोरोना की आशंका के चलते डॉक्टरों के निर्देश पर इन मरीजों के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।

About Politics Insight