कनिका कपूर के बाद बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर कोरोना का खतरा, टेस्ट पॉज़िटिव पर हॉस्पिटल में कराया भर्ती !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी और एक्ट्रेस ज़ोया मोरानी का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। पिछले कुछ दिनों से उनमें कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिख रहे थे। ज़ोया की बहन शज़ा का टेस्ट पहले ही पॉज़िटिव आ चुका है। ज़ोया को फ़िलहाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उन्हें कोविड 19 के लिए आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

ज़ोया ने कहा- ”मेरा टेस्ट पॉज़िटिव आया है। मुझे कोविड 19 पॉज़िटिव मरीज़ों के लिए आइसोलेशन आईसीयू वॉर्ड में रखा गया है।”

ज़ोया मुंबई के कोकिलाबेन अम्बानी अस्पताल में भर्ती हैं। इससे पहले दिन में उनकी बहन शज़ा मोरानी का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। शज़ा नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। स्पॉटब्वॉय के अनुसार, शज़ा ने मार्च की शुरुआत में श्रीलंका की यात्रा की थी, जबकि ज़ोया की ट्रैवल हिस्ट्री राजस्थान की है। चौंकाने वाली बात यह है कि अब शज़ा कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखा रही हैं, जबकि उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव है। वहीं, लक्षण होने के बाद बावजूद ज़ोया का पहला कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया था। इसीलिए परिवार को शक़ था, कहीं दोनों बहनों की टेस्ट रिपोर्ट बदल तो नहीं गयी हैं।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में ज़ोया ने बताया- लगभग 14 दिनों से यह सब चल रहा था। शज़ा के एक दिन बाद उन्हें कोल्ड और खांसी हो गयी थी। हल्के बुखार के साथ सिर में दर्द भी था। शज़ा सात दिन बाद ठीक हो गयी, जबकि ज़ोया के लक्षण बने रहे। उन्हें खांसी भी थी, जिसके बाद दोनों ने कोविड 19 के लिए जांच करवाने का फ़ैसला किया।

ज़ोया ने बताया कि दोनों बहनों ने घर में ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया था। दोनों बहनों के टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद परिवार के सभी 9 सदस्यों के टेस्ट भी करवाये गये हैं, जिनकी रिपोर्ट आना बाक़ी है। उधर, आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, जिस बिल्डिंग में मोरानी परिवार रहता है, उसे सील कर दिया गया है। मोरानी परिवार मुंबई के जुहू इलाक़े में रहता है, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के घर हैं।

करीम मोरानी जाने-माने प्रोड्यूसर हैं और शाह रुख़ ख़ान के क़रीबी दोस्तों में गिने जाते हैं। ज़ोया ने रेड चिलीज़ की फ़िल्म ऑल्वेज़ कभी-कभी से डेब्यू किया था, जिसमें उनके अपोज़िट अली फ़ज़ल थे। ज़ोया मोरानी, बॉलीवुड से दूसरा कोविड 19 पॉज़िटिव केस हैं। इससे पहले कनिका कपूर पॉज़िटिव आयी थीं और 20 दिनों तक लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें आज ही डिस्चार्ज किया गया है।

About Politics Insight