बॉलीवुड से आई एक बुरी खबर, मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार का हुआ निधन:: लॉक डाउन के कारण मिथुन फँसे हैं बंगलोर में.. !!!!

(Pi Bureau)

देसभर में इस समय कोरोना वायरस के खतरे के चलते लॉकडाउन लगा उआ है। इसी बीच बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया। मिथुन के पिता का निधन मुंबई में हुआ है लेकिन लॉकडाउन की वजह से मिथुन इस समय बंगलूरू में फंसे हैं। मिथुन के पिता बसंत कुमार लंबे समय से बीमार थे। उनका इलाज भी चल रहा था। खबरों की मानें तो बसंत कुमार की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई है।

खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती अपनी किसी शूटिंग के सिलसिले में बंगलूरू गए थे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो वहीं पर फंस गए। ऐसे में अब पिता की मौत की खबर सुनकर मिथुन मुंबई पहुंचने की जुगत में लगे हुए हैं। हालांकि मिथुन के बड़े बेटे मिमोह इस समय मुंबई में ही हैं। गौरतलब है कि इन दिनों लॉकडाउन का दूसरा चरण चल रहा है ऐसे में यातायात 3 मई तक के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती बंगाल के रहने वाले हैं। उनके पिता ने उन्हें बंगाल में हो रही हिंसा से बचाने के लिए मुंबई भेजा था। यहां मिथुन ने एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुना और एफटीआईआई में दाखिला ले लिया। मिथुन के पिता ने हमेशा अपने बेटे का सपोर्ट किया है। पिता से दुखद निधन से मिथुन भी आहत हैं।

About Politics Insight