बुरी खबर:: सलमान खान के साथ काम कर चुके इस अभिनेता का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक का माहौल..!!!

(Pi Bureau)

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता मोहित बघेल इस दुनिया में नहीं रहे. वह कैंसर से जूझ रहे थे. वह 27 साल के थे. उनके निधन से कई लोगों और उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है.। 

मोहित के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है।सेलेब्स के साथ ही साथ फैंस भी मोहित बघेल को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

बता दें कि कम किरदार करने के बाद भी मोहित ने सभी के दिलों में जगह बना ली थी। सलमान खान और असिन के साथ मोहित फिल्म रेडी में नजर आ चुके हैं। फिल्म में मोहित ने छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। वहीं 2019 में मोहित परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आए थे।

मोहित बघेल का जन्म उत्तर प्रदेश के मथुरा में सात जून साल 1993 को हुआ था। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत बतौर बाल कलाकार की थी। उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत ‘छोटे मियां’ शो से की थी। इस शो में उनकी कॉमेडी को दर्शकों ने काफी पसंद किया, हालांकि इसके बाद भी मोहित बघेल का संघर्ष लगातार जारी रहा था। मोहित को असली पहचान सलमान खान के साथ फिल्म रेडी से मिली। 

मोहित बघेल के निधन पर राज शांडिल्य ने अपने ट्वीट में उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुमसे कहा था देखो तुम्हारे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होकर आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तुम बहुत अच्छी एक्टिंग करते हो, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूंगा…और तुम्हें आना ही पड़ेगा’। 

राज शांडिल्य के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी मोहित बघेल के निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं जिनके भी साथ काम कर चुकी हूं, मोहित उन में शामिल सबसे अच्छे लोगों में से एक थे। हमेशा खुश, सकारात्मक और प्रेरित करने वालों में से थे।’ मोहित के फैंस ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

About Politics Insight