संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुआ केस, फिर मुश्किल में घिरी ये फिल्म…!!!

(Pi Bureau)

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली जल्द ही अपनी नयी फिल्म लाने वाले हैं जिसका नाम है गंगूबाई काठियावाड़ी। वैसे इस फिल्म की शुरुआत से नयी नयी मुसीबत आ रहीं हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ केस फाइल किया गया है। जी हाँ, पहले तो हम आपको यह बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी उस महिला पर आधारित है जो मुंबई में एक वेश्याघर चलाती थी। उस महिला का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं।

अब इस फिल्म के खिलाफ गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे बाबूजी रावजी शाह ने केस दर्ज करवाया है। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे बाबूजी रावजी शाह ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ केस फाइल किया है। आपको हम यह भी बता दें कि ये फिल्म द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई नाम की एक किताब से प्रेरित है जिसे हुसैद जैदी ने लिखा था। जी दरअसल यह किताब जैन बॉर्जेस नाम के एक पत्रकार की रिसर्च पर लिखी गई थी।

अब सामने आई जानकारी के मुताबिक, गंगूबाई के बेटे बाबूजी ने अपनी शिकायत में न सिर्फ भंसाली प्रोडक्शंस, एक्ट्रेस आलिया भट्ट बल्कि इस किताब के लेखक हुसैन जैदी और रिपोर्टर जेन का नाम भी शामिल किया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, ‘गंगूबाई के ऊपर लिखी किताब का दूसरा हिस्सा उन्हें बदनाम करता है। साथ ही ये उनकी निजता के अधिकार, स्वतंत्रा और स्वाभिमान को चोट पहुंचाता है।

Loading...

About sonali