काजोल की फ़िल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक मां और बेटी की कहानी देख आप भी हो जाएंगे भावुक !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘त्रिभंगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में काजोल बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशन से भरा हुआ है, जिसमें एक मां और बेटी की कहानी को पर्दे पर दर्शाया गया. इस ट्रेलर में काजोल काफी पावरफुल लुक में दिखाई दे रही हैं और

यह इसी महीने 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक मां-बेटी के बीच रिश्तों पर बेस्ड है, जहां काजोल को अपनी मां से नफरत करते हुए दिखाया गया है. खास बात यह है कि फिल्म का निर्देशन काजोल के पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ने किया है.

सोमवार को काजोल ने फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करके लिखा- कोई सम्पूर्ण नहीं है। त्रिभंगा 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हो रही है। इस फ़िल्म का निर्माण अजय देवगन फ़िल्म्स ने किया है, जबकि रेणुका शहाणे का निर्देशन है। रेणुका इस फ़िल्म के निर्देशकीय पारी शुरू कर रही हैं।

त्रिभंगा उड़िया नृत्य की एक शैली होती है, जिसमें असमानता होते हुए भी वो ख़ूबसूरत दिखती है। फ़िल्म में इसे मेटाफर के रूप में इस्तेमाल किया गया है। त्रिभंगा विषमताओं से भरे एक परिवार की कहानी है।

काजोल की फ़िल्म के ट्रेलर को ख़ूब पसंद किया जा रहा है। अक्षय कुमार ने ट्रेलर शेयर करके ट्वीट किया- पावर हाउस टैलेंट के साथ यह पावरफुल ट्रेलर है। कहानी में एक रूह है। पूरा यक़ीन है यह ख़ूबसूरत भी होगी। त्रिभंगा का इंतज़ार है। अभिषेक बच्चन ने ट्रेलर शेयर करके काजोल को ऑल द बेस्ट कहा। वहीं, काजोल के अच्छे दोस्त करण जौहर ने लिखा- भावनाओं से भरा हुआ एक ट्रेलर। काजोल को स्क्रीन पर देखकर मेरा दिल बहुत ख़ुश है। ऐसी भावनात्मक कहानी लाने के लिए रेणुका शहाणे को बधाई। वहीं, सलमान ख़ान ने काजोल के डिजिटल डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दीं।

Loading...

About sonali