Breaking:: सागर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, फरार पहलवान सुशील कुमार को किया गिरफ्तार !!!

(Pi Bureau)

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने सुशील के गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्हें दिल्ली के बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है. अब उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में किया पेश किया जाएगा.

सुशील के साथ उनके साथी को भी गिरफ्तार किया गया है. दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्ट पहलवान सुशील काफी दिनों से इस मामले में फरार थे. उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस और गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था. सुशील ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया. इसके बाद दिल्ली के मॉडल टाउन एसीपी के नेतृत्व में दो इंस्पेक्टर और एक दर्जन पुलिसकर्मी उनकी तलाश में पंजाब गए थे. सुशील और उनके साथी को मोबाइल ट्रेसिंग के जरिए ढूंढ़ा गया. उनके खिलाफ पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था. उनके साथी अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम था.

आरोप है कि 4 मई की रात को सागर धनखड़ समेत तीन लोगों का सुशील ने अपने साथियों के साथ अपहरण कर लिया था. सुशील एवं उसके साथियों ने छत्रसाल स्टेडियम में इनके साथ मारपीट की थी जिसमें सागर की मौत हो गई. पुलिस ने कहा था कि छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो ग्रुप्स में मारपीट हो गई थी जिसमें 23 साल के सागर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. यह झड़प मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. तब से सुशील अपने साथियों के साथ फरार चल रहे थे.

About somali