अभी और बढ़ेंगी राज कुंद्रा की मुसीबतें, इस पीड़िता ने दिया एक चौकाने वाला स्टेटमेंट, कहा- बिना बताए मेरा…..!!!

(Pi Bureau)

राज कुंद्रा केस में हर रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं. कई मॉडल्स ने अब तक राज के खिलाफ स्टेटमेंट दिए हैं और अब इसी बीच एक पीड़िता ने बिजनेसमैन के ऐप को लेकर बड़ा स्टेटमेंट दिया है, जो वाकई चौंकाने वाला है. पीड़िता के इस बयान से राज की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पीड़िता ने स्टेटमेंट दिया है कि उसका वीडियो शूट किया गया था और उसको कहा गया था कि इसमें सिर्फ इंटीमेट सीन्स होंगे और उनके प्राइवेट पार्ट्स को वीडियो में नहीं दिखाया जाएगा. उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था और शूट के लिए पैसे भी मिले थे.

पीड़िता ने आगे बताया, ‘लेकिन बाद में उनके एक दोस्त ने बताया कि हॉट शॉट एप में उनका एडल्ट वीडियो है. इसके बाद पीड़िता को पता चला कि उनका पूरा वीडियो बिना किसी कट और एडिट के अपलोड कर दिया गया और उसमें उनके प्राइवेट पार्ट दिखाए गए हैं.’

बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. बिजनेसमैन के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसकी सुनवाई पहले 7 अगस्त को होनी थी. लेकिन अब 10 अगस्त को सुनवाई होगी.

शर्लिन चोपड़ा को मिला समन
राज कुंद्रा केस में क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा है और अभिनेत्री को आज क्राइम ब्रांच ऑफिस जाना होगा और वहां उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि शर्लिन ने राज पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने राज के गिरफ्तार होने के बाद ये खुलासा किया था कि राज ने एक बार उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश की थी. शर्लिन ने राज और शिल्पा के रिश्ते पर भी सवाल उठाए थे और कहा था कि राज ने उनसे एक बार कहा था कि शिल्पा के साथ उनका रिश्ता ठीक नहीं है. इतना ही नहीं शर्लिन ने राज कुंंद्रा के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है तो अब देखना है कि पूछताछ के बाद राज कुंद्रा केस क्या नया एंगल लेता है.

About somali