कमला पसंद पान मसाला का विज्ञापन कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, फैंस ने शुरू किये ऐसे ऐसे सवाल !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों से तो फैंस का दिल जीतते ही हैं। साथ ही विज्ञापनों के जरिए भी लोगों को खूब आगाह करते हैं। केबीसी के दौरान बिग बी को आरबीआई का विज्ञापन करते हुए देखा जाता है। इसके लिए फैंस उनकी तारीफ भी करते हैं। लेकिन इस बार बिग बी ने एक ऐसा विज्ञापन कर दिया है जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है। अमिताभ के फैंस उनके इस रूप से हैरान हैं।

कमला पसंद का विज्ञापन कर ट्रोल हुए अमिताभ
दरअसल बिग बी ने हाल ही में कमला पसंद का विज्ञापन किया है। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। फैंस को अमिताभ बच्चन जैसी शख्सियत का कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पसंद नहीं आया और अब सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना की जा रही है। बिग बी के फैंस का सवाल है कि आखिर उन्हें इस तरह के विज्ञापन करने की क्या जरूरत है।

एक यूजर ने लिखा है, अमिताभ बच्चन आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। सर आप करोड़ों लोगों के लिए एक आदर्श उदाहरण हैं, करोड़ों लोग आपसे प्रेरित होते हैं। लेकिन आप इस पान मसाले को बढ़ावा देकर समाज में गलत संदेश भेज रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा- पैसों के लिए कुछ भी करते हो, आप लोग क्या देश को संदेश दोगे। ऐसे पदार्थों का विज्ञापन बंद होना चाहिए। 

एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई साहब ये किस लाइन में आ गए हैं आप? एक यूजर ने लिखा- पैसों के लिए आप इतना गिर जाएगे, हमने सोचा नहीं था। आपको इस विज्ञापन में देखकर मैं हैरान रह गया था। एक यूजर ने अमिताभ को ट्रोल करते हुए लिखा- सदी के महानायक कहा जाता है आपको… पैसों के लिए कुछ भी?

बता दें कि अमिताभ बच्चन इस समय टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड में बिग बी की तरह ही कई सारे सितारे हैं जो विज्ञापन कर मोटी कमाई करते हैं। ये विज्ञापन लोगों को काफी हद तक बरगलाने में भी कामयाब साबित होते हैं। लोग अमिताभ बच्चन को अपना आइडियल मानते हैं, ऐसे में उनका पान मसाला का विज्ञापन करना युवाओं में गलत मैसेज दे सकता है। 

बता दें, अजय देवगन कई साल से विमल पान मसाला का विज्ञापन करते हैं। उन्हें कई बार सामने आकर ये बताना पड़ा है कि वे इलायची का विज्ञापन करते हैं लेकिन समय-समय पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब अजय के साथ शाहरुख खान भी विमल के एड में नजर आते हैं।

About somali