जेल या मन्नत:: कुछ ही देर में आर्यन खान की जमानत पर शुरू होगी सुनवाई…..!!!

(Pi Bureau)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की बेल की सुनवाई आज होगी। उन्हें कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस में 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। वह 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में थे। एनसीबी ने आर्यन की 4 और दिन की कस्टडी मांगी थी जिसके लिए कोर्ट ने इनकार कर दिया और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत का आदेश दिया था। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है। केस की सुनवाई 11 बजे होनी थी जिसमें कुछ देर है। हियरिंग 12:30 बजे से होगी।

NCB ने दी ये दलील
कोर्ट ने कहा- ‘NCB को पूछताछ और पड़ताल के लिए जरूरत के मुताबिक काफी समय और मौका दिया जा चुका है। इसलिए अब आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है’। इसस पहले एनसीबी की तरफ से दलील दी गई थी कि एक एजेंसी के तौर पर हमारे कुछ तरीके हैं, जिन्हें हम फॉलो करते हैं। हम लोगों से अलग-अलग नहीं बल्कि एक साथ पूछताछ करना चाहते हैं।

जमानत पर बोले वकील
वहीं, कोर्ट से 14 की न्यायिक हिरासत मिलने के बाद आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा- ‘मैं जमानत के आवेदन को बढ़ा रहा हूं। अब हमारे पास बोलने का अधिकार है… आर्यन की अंतरिम जमानत एप्लिकेशन है मेरे पास, मैंने इसकी कॉपी बीते कल ही जमा कर दी है ताकि जवाब मिल सके’।

आर्यन को NCB के ऑफिस में गुजारनी पड़ी रात

बीते दिन हुई सुनवाई में आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट से आर्यन को उनके परिवार के किसी एक सदस्य से मिलने की अनुमति देने का अनुरोध किया था, जिसे मंजूर कर लिया गया। इस बार में कोर्ट ने आगे की सुनवाई के लिए और जमानत याचिका पर 8 अक्टूबर को सुनवाई करने का आदेश दिया। वहीं वकील की जेल ने भेजने वाली सिफारिश पर कोर्ट ने स्वीकार करते हुए आर्यन को एनसीबी की कस्टडी में ही रखने का आदेश दिया था। बता दें कि आज गौरी खान का जन्मदिन भी है।

Loading...

About sonali