बड़ी खबर:: आर्यन खान ड्रग्स केस में ट्विस्ट, लखनऊ में सरेंडर करेगा मुख्य गवाह किरण गोसावी !!!

(Pi Bureau)

क्रूज ड्रग्स केस में रोज नए घटनाक्रम सामने आ रहे हैं। प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि केपी गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की थी। इसमें गोसावी के साथ समीर वानखेड़े भी शामिल थे। अब इस पर फरार चल रहा केपी गोसावी सामने आया है। उसने कहा है कि सब आरोप झूठे हैं। उसे ही धमकाया जा रहा था क्योंकि उसने आर्यन खान की गिरफ्तारी कराई थी। अब वह सरेंडर करने जा रहा है लेकिन महाराष्ट्र से बाहर। वह लखनऊ में सरेंडर कर सकता है।

केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने आज एक हलफनामा जारी किया और दावा किया था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छुड़ाने के लिए केपी गोसावी ने 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी। इतना ही नहीं उसने बताया था कि ये मांग गोसावी ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की ओर से की थी। प्रभाकर सेल गोसावी के साथ क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी का गवाह है।

अब इस पूरे मामले में केपी गोसावी सामने आया है। वह छापेमारी के बाद से फरार है। केपी गोसावी ने कहा कि उसके खिलाफ लगाए जा रहे सारे आरोप झूठे हैं। उसने कहा कि वह समीर वानखेड़े को जानता तक नहीं है। उसने उसे बस टीवी पर देखा है। इसके अलावा वो एनसीबी की पिछली किसी भी रेड में टीम के साथ नहीं था।

About somali