‘लाल सिंह चड्ढा’ 2022 की बैसाखी पर होगी रिलीज, नए पोस्टर के साथ करीना कपूर ने दी एक ये गुड न्यूज़ !!!

(Pi Bureau)

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’अगले साल बैसाखी के अवसर पर 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिजीज होगी। इस बारें में खुद करीना कपूर और फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया पर एक नये पोस्टर को शेयर करते जानकारी दी है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

करीना ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं- हमें अपना नया पोस्टर और हमारी नई रिलीज की तारीख साझा करते हुए खुशी हो रही है। पोस्टर में करीना आमिर खान के कंधे पर सर टिकाएं दिख रही हैं, दोनों की चेहरे की स्माइल ये बयां कर रही हैं कि दोनों प्यार में है । पोस्टर पर लिखा है ‘लाल सिंह चड्ढा ‘सिर्फ सिनेमाघरों में’ इस बैसाखी #लालसिंहऑनबैसाखी।

हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है फिल्म

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले ये फिल्‍म क्रिसमस 2020 रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद में ये कहा गया कि यह नए साल पर वेलेंटाइन पर रिलीज होगी। ऐसे कई बार फिल्म की रिलीज डेट बदलती गई । हालांकि अब फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट सामने आ गई है।

मालूम हो कि कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्‍म की शूटिंग लंबे समय तक रोक दी गई थी। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट के बारें में मेकर्स कोई कंफर्म डेट नहीं बता रहे थे। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्‍म 1994 में आई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है। जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट ने रोल निभाया है।

About somali