शाही अंदाज में अग्नि को साक्षी मान कर एक दूजे के हुए कैटरीना और विक्की, सामने आई शादी की पहली तस्वीर !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने अभी थोड़ी देर पहले ही अग्नि को साक्षी मान कर 7 फेरे लिए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई. पिछले कुछ समय से इनकी शादी की खबरें सुर्खियों में थीं, लेकिन दोनों ने अब तक इसे ऑफिशियल नहीं किया.

https://www.instagram.com/p/CXQ0V2gl24l/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए थे. यहां तक कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी हैरान कर देने वाला नोटिस जारी किया गया था. यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं था, बल्कि मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया था.

800 साल पुराने किले में विक्की-कैटरीना ने लिए 7 फेरे

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर है चौथ का बरवाड़ा. यहां पहाड़ी पर स्थित है सिक्स सेंस होटल. यह होटल एक किले में बना हुआ है. इसी होटल में कैटरीना और विक्की ने आज (9 दिसंबर) सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. बता दें, यह किला पहले बरवाड़ा के सरपंच रहे भगवती सिंह के पास में था. उन्होंने इस किले को ओसमॉस कंपनी को बेच दिया गया. ओसमॉस कंपनी ने इस किले को शानदार भव्य होटल की सूरत में तब्दील किया है. उसके पश्चात सिक्स सेंस ग्रुप को यह होटल लीज पर दे दिया गया है. यह किला करीब 800 साल पुराना बताया जाता है. गत 15 अक्टूबर को ही इस होटल का शुभारंभ किया गया है.

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की विक्की-कैटरीना की लव स्टोरी

बता दें, जब से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें सामने आईं, तब से ही उनकी लव स्टोरी के बारे में लोग जानने के लिए इच्छुक थे, लेकिन हमेशा से दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. 2019 में एक अवॉर्ड शो के दौरान, जिसे विक्की कौशल होस्ट कर रहे थे. उन्होंने कैटरीना को नेशनल टेलीविजन पर यह कहते हुए प्रपोज किया था, ‘तुम उनके जैसा लड़का क्यों नहीं ढूंढकर शादी कर लेती हो.’ इसी अवॉर्ड फंक्शन के बाद से दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे.

About somali