करीना-अमृता के बाद इन दो अभिनेत्री को भी हुआ कोरोना, करण जौहर की पार्टी में हुई थीं शामिल !!!

(Pi Bureau)

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के बाद महीप कपूर भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं।महीप के साथ-साथ सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हैं। बॉलीवुड में ये गर्ल गैंग पार्टी करने के लिए मशहूर हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही करीना कपूर,अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान रिया कपूर और करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। रिया की पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता भी थीं। ऐसे में संभव है कि पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सितारों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव हो।

संजय कपूर ने महीप के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा है, ”हां, वह हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है।” वहीं बीएमसी ने बताया है कि सीमा खान को ही सबसे पहले कोविड -19 हुआ है। 

सीमा खान और महीप कपूर में गहरी दोस्ती है। दोनों अक्सर साथ में पार्टी एन्जॉय करती नजर आती हैं। अब जब महीप कपूर और सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सेलेब्स पर भी कोविड संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। इस पार्टी में नीना गुप्ता की बेटी मसाबा, रिया कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा भी शामिल थीं।

मुंबई बीएमसी का कहना है कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने पिछले दिनों कोविड नियमों को उल्लघंन करते हुए कई पार्टी की हैं। BMC ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से RT-PCR टेस्ट कराने की अपील की है।

करीना का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। हालांकि, अब करीना बेहतर महसूस कर रही हैं। दोनों बच्चे भी करीना के साथ ही हैं और वे होम क्वारंटीन हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स करीना और उनके दोस्तों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

About somali