जेल में बंद अभिनेत्री जैकलीन के दीवाने का एक और बड़ा खुलासा:: होम सेक्रेटरी बनकर रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर की पत्नी से…….!!!

(Pi Bureau)

करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के कथित ब्वॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर का एक और खेल उजागर हुआ है। उन पर रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप है। ईडी(प्रवर्तन निदेशालय) की चार्टशीट में शामिल एक ऑडियो रिकॉर्डिंग से यह मामला खुलकर सामने आया है। सुकेश इस समय जेल में बंद हैं

आरोप है कि सुकेश ने होम सेक्रेटरी बनकर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह को फंसाया और जेल से ही उनको फोन करके 200 करोड़ की ठगी की। शिविंदर भी धोखाधड़ी के आरोप में 2017 से तिहाड़ जेल में बंद हैं। 

अमित शाह का नाम लेकर किया खेल

मामले के तहत सुकेश ने शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह के पास फोन किया। उनसे कहा कि वह होम सेक्रेटरी अजय भल्ला बोल रहा है। गृहमंत्री अमित शाह तक उसकी पहुंच है और वह ही शिविंदर को जेल से निकाल सकता है। हालांकि, इसके लिए उन्हें पार्टी फंड में चंदे के रूप में 200 करोड़ जमा करने होंगे। बातों में आकर अदिति ने 200 करोड़ रुपये दे दिए। यह पूरी कहानी सुकेश ने जेल से ही रची। 2020-21 के बीच अदिति ने 30 किश्तों में 200 करोड़ रुपये जमा किए।  

फोन रिकॉर्डिंग से खुला मामला 

जून 2020 तक अदिति को ठगी का शक होने लगा, जिसके बाद से वह सुकेश की हर बातचीत को रिकॉर्ड करने लगी। इसके बाद अदिति ने 11 महीनों में सुकेश की कॉल की करीब 84 रिकॉर्डिंग ईडी(प्रवर्तन निदेशालय) को सौंप दी, जिससे पूरा मामला सामने आ गया। इस बातचीत के दौरान सुकेश ने लॉ सेक्रेटरी अनूप कुमार और एक अन्य के नाम पर अलग-अलग लोगों से अदिति की बात भी करवाई। अदिति ने सुकेश पर 200 करोड़ की धोखाधड़ी करने पर एफआईआर दर्ज करवाई है। 

जैकलीन को तलब कर चुकी है ईडी 

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को भी ईडी कई बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है। सुकेश और जैकलीन के बीच मामला तब सामने आया, जब सुकेश ने उन्हें महंगे तोहफे दिए। भले ही जैकलीन इस बात से इंकार कर चुकी हैं कि सुकेश ही उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं, लेकिन ईडी इस मामले में छानबीन कर रही है। 

About somali