मशहूर फिल्मकार एस सेतुमाधवन का 90 साल की उम्र में हुआ निधन, सुपरस्टार कमल हासन ने व्यक्त किया शोक

(Pi Bureau)

मशहूर फिल्मकार के एस सेतुमाधवन का चेन्नई में निधन हो गया है। वह 90 साल के थे। वे लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे। उनके निधन पर दक्षिण भारतीय कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है। साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने निर्देशक केएस सेतुमाधवन के निधन पर शोक जताया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- केएस सेतुमाधवन मलयालम सिनेमा की गुणवत्ता निर्धारित करने वाली मूलभूत कुंजी में से एक थे। उन्हें उनकी कलात्मक उपलब्धियों के लिए हमेशा याद किया जाएगा। नमन। मलयालम के अलावा, उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों का निर्देशन भी किया था। सिनेमा में योगदान के लिए केरल सरकार ने 2010 में उन्हें केरल फिल्म जगत के सर्वोच्च सम्मान ‘जेसी डैनियल पुरस्कार’ से नवाजा था। के एस सेतुमाधवन का जन्म 1931 में केरल के उत्तरी पालक्कड जिले में हुआ था। उनके परिवार में उनकी पत्नी वलसला और तीन बच्चे हैं।

सेतुमाधवन द्वारा मलयालम सिनेमा उद्योग में बाल कलाकार के रूप में पेश किए गए हासन ने कहा कि सेतुमाधवन ने ऐसी फिल्में बनायी जो उत्कृष्ट थीं। मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) अध्यक्ष हासन ने एक ट्वीट में कहा कि सेतुमाधवन उन लोगों में से एक थे जिन्होंने मलयालम सिनेमा की गुणवत्ता तय की।

About Bhavana