शाहरुख खान ने अपने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, फैंस भी हुए हैरान….

(Pi Bureau)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)लंबे समय बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में शाह रुख खान अपने करियर को लेकर बड़ी बात कहते दिख रहे हैं।

दरअसल सिलेब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाह रुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता उन लोगों की जिक्र करते दिख रहे हैं, जिन्होंने किंग खान के करियर को बनाने में उनका साथ दिया। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  वीडियो में कहते हैं कि उनके करियर को बनाने में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ रहा है।

वीडियो में वह कहते हैं, ‘मेरी करियर में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ है। मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां और महिला डायरेक्टर्स का हाथ है। मीडिया में काम करने वाली महिलाओं का हाथ है। यह बात में मैं बहुत प्यार से कह रहा है क्योंकि मैं उस चीज की बहुत इज्जत करता और समझता हूं। यह नहीं है कि मर्दों ने साथ नहीं दिया, लेकिन मेरी जिंदगी में महिलाएं पहले रही हैं। चाहे मेरी मां, बहन, बेटी या फिर मेरी पत्नी हो। इन सबकी ने मेरी जिंदगी में पहले सहयोग दिया है।

वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आगे कहते हैं, ‘फिल्मों का क्रेडिट हीरो को दे दिया जाता है, लेकिन मैं अपनी 90 और 95 प्रतिशत फिल्मों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार मानता हूं। सही बात तो यह है कि मैं उनके नाम का खा रहा हूं।’ सोशल मीडिया पर शाह रुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

About Bhavana