पति निक साथ प्रियंका ने मनाया अपना जन्मदिन,, इस ड्रेस में लग रही हैं बेहद हॉट, देखें Photos

(Pi Bureau)

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने पति निक जोनास के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। प्रियंका के पति निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें पोस्ट की। इनमें से एक लुक में प्रियंका लाल रंग की ड्रेस में दिखाई दीं।

प्रियंका चोपड़ा कल 40 साल की हो गईं। एक्ट्रेस ने इस खास दिन को अपनों के साथ सेलिब्रेट किया। निक ने प्रियंका को जुलाई का गहना कहकर विश किया और लिखा, “मेरे जुलाई के गहना को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके साथ जीवन नामक इस पागल सवारी पर चल कर सम्मानित हूँ। आई लव यू,”

दूसरी ओर उनकी मैनेजर अंजुला ने लिखा, “हैप्पी जन्मदिन गर्ल! अद्भुत, अविश्वसनीय महिला का जश्न मनाने के लिए इन दिनों को आपके साथ बिताना कितना अद्भुत आनंद है। आप एक आदर्श हैं और बहुतों के लिए प्रेरणा हैं।

इस मौके पर पहनी गई प्रियंका की ड्रेस के डिजाइन की बात करें तो इसमें स्ट्रैपलेस स्वीटहार्ट नेकलाइन और मिडी-लेंथ है। इस ड्रेस में वे बेहद शानदार व्बेलग रही थी. प्रियंका ने कम से कम गहनों के साथ पहनावा को स्टाइल किया, जिसमें सुंदर झुमके, एक हीरे की अंगूठी और लाल रंग की ऊँची एड़ी के जूते शामिल थे।

About Bhavana