सालगिरह पर बताई रानी मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर न आने की वजह !!!

(Pi Bureau)

अरसे बाद रानी मुखर्जी अपनी सालगिरह पर अपनी जुबान अपने प्रसंसको के सामने खोली और जम कर इंटरैक्ट किया. उनकी फिल्म मर्दानी के बाद लगभग उन्होंने ब्रेक ले लिया था फिल्मो जिसकी बड़ी वजह उनकी बेटी आदिरा थी.

लेकिन अब वह अपनी फिल्म ‘हिचकी’ से फिर से इंडस्ट्री की तरफ रुख कर रही है । अपने जन्मदिन के मौके पर रानी यशराज फिल्म्स के ऑफिशल फेसबुक पेज पर लाइव नज़र आईं और फैमिली से जुड़ीं कुछ मजेदार बातें कही हैं।

 

एक फैन उनसे अदिरा के भाई या बहन के बारे में सवाल किया, जिसका रानी ने काफी प्यारा सा जवाब दिया है। रानी ने कहा, वह कुछ फिल्में करेंगी, फिर ब्रेक लेंगी। उन्होंने बताया कि मां बनकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है और वह इन पलों को काफी इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने इस लाइव चैट में बताया कि वह’हिचकी’ की शूटिंग वह अगले महीने शुरू करने जा रही हैं और उम्मीद है कि इस साल के अंत तक यह फिल्म आ जाएगी।

 

एक ने पूछा कि वह अपने मेकअप में कितना वक्त लगाती हैं? इसपर रानी ने बड़ी चालाकी से इसका जवाब देते हुए कहा कि यह तो मेकअप आर्टिस्ट से पूछना पड़ेगा। सोशल मीडिया पर रानी ने अपनी गैरमौजूदगी के बारे में कहा कि उनके शरीक ए हयात प्राइवेट लाइफ पसंद करते हैं। रानी ने बताया कि अपनी बातें, अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें अपने फैन्स से शेयर करें, अदिरा की तस्वीरें शेयर करें, लेकिन उन्हें अपने पति की पसंद का भी ध्यान रखना है। वह नहीं चाहते कि अदिरा की तस्वीरें सोशल मीडिया तक पहुंचे और वह फैन्स को न भी नहीं कह सकतीं, इसलिए वह सोशल मीडिया से ही दूर रहती हैं। हालांकि, उन्होंने अपने एक अन्य फैन के कहने पर इंस्टाग्राम अकाउंट जॉइन करने के बारे में सोचने की बात जरूर कही।

About Politics Insight