‘एक्स मेन-डार्क फीनिक्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज…

दुनियाभर में अपने शानदार एक्शन से लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों की जीतने वाली हॉलीवुड सीरीज एक्स मेन की नई फिल्म जल्द ही परदे पर रिलीज होने को तैयार है। एक्स मेन की नई फिल्म का नाम ‘एक्स मेन-डार्क फीनिक्स’ है। गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जो दर्शकों को इतना पसंद आया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ‘एक्स मेन-डार्क फीनिक्स’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 59 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

खास बात यह है कि ये एक्स मेन सीरीज की 9वीं फिल्म है। साथ ही यह ‘एक्स मेन: फर्स्ट क्लास’ का प्रीक्वल है। इस फिल्म  में अभिनेत्री सोफी टर्नर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में वह महिला सुपरहीरो जीन ग्रे की भूमिका में दिखाई देंगी। खबरों की मानें तो ‘एक्स मेन-डार्क फीनिक्स’ फिल्म एक्स मेन सीरीज के सभी सीक्वल से मिलती-जुलती फिल्म है।

जो इस सीरीज का अहम हिस्सा है। पूरी फिल्म सीरीज की सुपरहीरो जीन ग्रे की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। ‘एक्स मेन-डार्क फीनिक्स’ की निर्देशन एक्स मेन सीरीज के पहले निर्देशक और लेखक साइमन किनबर्ग कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Politics Insight