VIDEO:: टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच होने वाली है जबरदस्त ‘वॉर’, टीजर में देखिए ये खतरनाक स्टंट !!!

(Pi Bureau)

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अगली बड़ी फिल्म ‘वॉर’ (War) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। स्टंट सीन से भरे हुए इस टीजर को देख फैंस की सांसें थम जाएंगी। ये टीजर बहुत ही कमाल का है। इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कमाल के एक्शन दिखा रहे हैं।

फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। टीजर में बिकिनी पहले उनकी अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए टाइगर ने अपने ट्विटर पर लिखा, “ऋतिक रोशन तुम थोड़े बिगड़े हुए जरूर हो लेकिन आओ मैं तुम्हें दिखाता हूं ये कैसे होता है।”

टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते नजर आ रहे हैं। टीजर के कई बाइक स्टंट देखकर आपको धूम सीरिज की भी याद आने वाली है। कई जगह पर तो दोनों एक दूसरे के सामने बंदूक ताने भी नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर ये तो साफ हो चुका है कि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कुछ नया करने जा रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने कहा था- हम भारत में बनी एक्शन मूवीज के बीच बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं।

बाइक से लेकर प्लेन तक पर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के दूसरे का लगातार पीछा कर रहे हैं। कई जगह तो टाइगर मिसाइल तक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के टीजर की शुरुआत से ही पूरे 53 सेकंड्स तक आपको एक्शन और मारधाड़ देखने को मिलेगी। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

About Politics Insight