पीएम मोदी से नाराज हुई ये एक्ट्रेस,जो है मोदी फैन..सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताई वजह !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर मुद्दों पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी के साथ रखती हैं। हाल ही में साक्षी-अजितेश मामले पर उन्होंने एक वीडियो जारी किया था। ऐसे में अब पायल ने पीएम मोदी से जुड़ा एक ट्वीट किया है।

दरअसल पायल के सोशल मीडिया से साफ झलकता है कि वो बीजेपी सपोर्टर हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर पीएम नरेन्द्र मोदी को फॉलो भी करती हैं। ऐसे में पायल ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे पीएम को लेकर उनकी नाराजगी जाहिर हो रही है।

दरअसल पायल ने ट्विटर पर लिखा- ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, मैं आपसे कभी मिली नहीं हूं। आपका ट्विटर हैंडल भी मुझे फॉलो नहीं करता। हालांकि वो आपके बाकी कई सारे सपोर्टर्स को फॉलो करता है। मैं दिल से आपको सपोर्ट करती हूं। मुझे लगता है कि आप देश के निष्पक्ष नेता हैं। क्या मेरे साथ ऐसा करना ठीक बात है?’

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1151016810902360064

पायल के इस ट्वीट से साफ नजर आ रहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं किए जाने से वो काफी खफा हैं। गौरतलब है कि इस मामले पर अभी तक पीएमओ या फिर पीएम मोदी की ओर से कोई ट्वीट या रिएक्शन नहीं आया है।

पायल ने हाल ही में साक्षी मिश्रा और अजितेश के मामले में भी एक वीडियो जारी कर अपनी बात कही थी। वीडियो में पायल ने कहा था-  ‘साक्षी मिश्रा ने जिस लड़के के साथ शादी की है उसके बारे में कई गलत चीजें पता चल रही हैं। पता चला है कि लड़के की पहली सगाई टूट गई थी। ऐसे में किसी 19 साल की लड़की के माता-पिता का परेशान होना जायज है। मुझे लगता है कि लड़की का ब्रेन वॉश हुआ है। लड़का किसी भी जाति का हो इससे दिक्कत नहीं है लेकिन बहस इस पर हो रही है और सनातन धर्म को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।’

पायल के करियर की बात करें तो 2002 में उन्होंने फिल्म ‘ये क्या हो रहा है’ से अपनी करियर की शुरुआत की थी। पायल प्लान, रक्त, 36 चायना टाउन और ढोल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि लंबे वक्त से वो बड़े पर्दे से दूर हैं।

About Politics Insight