धोखाधड़ी मामले के बाद फिर विवादों में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, आने वाली इस फिल्म की रिलीज पर उठी रोक लगाने की मांग !!!

(Pi Bureau)

सोनाक्षी सिन्हा के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे। उन पर पहले ही धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज है। बीते दिनों सोनाक्षी से पूछताछ करने पुलिस उनके घर भी पहुंची थी लेकिन वो शूटिंग की वजह से हैदराबाद में व्यस्त थीं इस वजह से पुलिस उनसे नहीं मिल पाई। अब सोनाक्षी की आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना विवादों में फंस गई है।

फिल्म खानदानी शफाखाना के खिलाफ दिल्ली के एक सेक्सोलॉजिस्ट डॉ विजय एबॉट ने हाईकोर्ट में स्टे ऑर्डर सूट फाइल किया है इसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। डॉ ने इसके लिए टी सीरीज और फिल्म की डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता को एक नोटिस भी भेजा है।

स्पॉटबॉय के मुताबिक डॉ विजय ने सेंसर बोर्ड को 18 जुलाई को एक लेटर भी भेजा। इस लेटर में कहा गया है कि डॉ विजय के पिता, डॉ हकीम हरि किशन लाल के मशहूर और ख्यातिप्राप्त पारंपरिक खानदानी शफाखाना का फिल्म में अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया है।’

लेटर में आगे लिखा कि डॉ हकीम की तस्वीर का भी अवैध रूप से फिल्म के ट्रेलर में इस्तेमाल किया गया है, जो कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करता है। डॉ विजय, मशहूर सेक्सोलॉजिस्ट डॉ हकीम हरी किशनलाल के बेटे हैं।

‘खानदानी शफाखाना’ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं, जिसे विरासत में मामाजी का खास शफाखाने को चलाने की जिम्मेदारी मिलती है। इस शफाखाने में लोग सेक्स संबंधी परेशानियों के इलाज के लिए आते हैं। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।

About Politics Insight