बर्थडे पर संजय दत्त का KGF के फैंस को बड़ा तोहफा, खतरनाक लुक में सामने आया ‘ADHEERA’ !!!

(Pi Bureau)

संजय दत्त का आज जन्मदिन है। संजू बाबा का जन्म 29 जुलाई 1959 को महान अदाकारा नरगिस दत्त और सुनील दत्त के घर हुआ था। संजय दत्त ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। कन्नड़ एक्टर यश स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार को लेकर काफी चर्चा थी लेकिन अब फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी होते ही ये कन्फर्म हो गया है कि ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त ही अधीरा बनेंगे।

KGF का ये दूसरा पोस्टर काफी शानदार है। पोस्टर में संजय दत्त ने सिर पर एक कपड़ा बांधा हुआ है जिसे उन्होंने अपने चेहरे पर भी लपेट रखा है, उनकी सिर्फ आंखें नजर आ रही हैं। संजय दत्त की तस्वीर के साथ लिखा है ‘SANJAY DUTT AS ADHEERA’। पोस्टर में सजंय दत्त का लुक काफी जबरदस्त है। संजय दत्त ने अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा- इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

https://www.instagram.com/p/B0fSXt0HUyG/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया था जिसमें एक शख्स के केवल हाथ नजर आ रहे थे और उन हाथों की मुट्ठी बंधी हुई थी। उस शख्स ने हाथ में शेर की डिजाइन की अंगूठी पहनी हुई थी। इस पोस्टर के बाद ही कयास लगाए जा रहे थे कि ये किरदार संजय दत्त निभा सकते हैं। संजय दत्त “केजीएफ चैप्टर 2” का एक नए और सबसे मजबूत किरदार हैं। बड़े पैमाने पर बन रही इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा रहा है और इसके विजुअल इफेक्ट्स काफी शानदार बताए जा रहे हैं। हिंदी और कन्नड़ में रिलीज होने जा रही केजीएफ 2 के मुख्य अभिनेता कन्नड़ सुपरस्टार यश हैं। बता दें कन्नड़ एक्टर यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ ने पर्दे पर शानदार कमाई की थी।

बात करें केजीएफ के पहले पार्ट की तो ये 70 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से 2 करोड़ 10 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। कोलार गोल्ड फील्ड यानि ‘केजीएफ’ में तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय ने आइटम सॉन्ग किए थे। केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज की गयी थी, जबकि कन्नड़, तेलुगु में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60। हिंदी में इस फिल्म को फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया था। प्रशांत नील निर्देशित इस फिल्म में यश ने लीड रोल निभाया था।

1951 से शुरू हुई ये कहानी केजीएफ, यानी कोलार गोल्ड फील्ड्स की कहानी है। कहानी एक महत्वाकांक्षी लड़के रॉकी की है जिसकी मां ने मरने से पहले उससे वादा लिया है कि वो जिये जैसे भी, लेकिन मरेगा दुनिया का सबसे अमीर आदमी बनकर। इस फिल्म में यश रॉकी के रोल में हैं वहीं रामचंद्र राजू गरुड़ की भूमिका में हैं। इनके अलावा श्रीनिधि शेट्टी, वैशिष्टा एन सिम्हा आयुप्पा पी शर्मा और हरीश रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। दूसरे पार्ट में देखना ये होगा कि कौन सा किरदार किस एक्टर के हाथ आता है।

About Politics Insight