जब मलाइका ने फ्लाइट के अंदर ली एंट्री, तो हुआ कुछ ऐसा जिसे जिंदगी भर रखेंगी याद..!!!

(Pi Bureau)

मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों में लंबे वक्त से नजर नहीं आई हों लेकिन उनकी दीवानगी फैंस के बीच जरा भी कम नहीं हुई हैं। मलाइका की दीवानगी अक्सर रियलिटी शोज में देखने को मिल चुकी है। इस बीच मलाइका के साथ फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर इतना तो कहा जा सकता है कि मलाइका का रुतबा फैंस के बीच जबरदस्त है। इस बात का सबूत हाल ही में फ्लाइट के अंदर तब मिला जब मलाइका ने फ्लाइट के अंदर एंट्री ली।

इस बात का खुलासा स्पॉटब्वॉय ने रिपोर्ट में किया है। मलाइका मुंबई से चंडीगढ़ जा रही थीं। जैसे ही मलाइका ने फ्लाइट में एंट्री की तो अंदर मौजूद लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए। सभी मलाइका को अचानक इस तरह से देख सीट छोड़कर खड़े हो गए। कहा जा रहा है कि फैंस का इस तरह का रिएक्शन देख मलाइका बेहद खुश हो गईं।

खबरों की मानें तो मलाइका का फैंस को देखकर दिया गया रिएक्शन लोगों को बहुत पसंद आया। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर से अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर कुबूल भी किया है। यहां तक कि दोनों न्यूयॉर्क घूमने भी गए थे।

इन सबके बीच मलाइका और अर्जुन एक दूसरे की तस्वीरों पर भी कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अर्जुन ने एक कमेंट भी लिखा। अर्जुन ने लिखा- ‘9 महीने बाद बाल बाल बच गए।’ इस वीडियो में अर्जुन टोपी उतारते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन के इस वीडियो पर मलाइका ने कमेंट भी किया। मलाइका ने लिखा- ‘हम्मम।’

इससे पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते ही चर्चा में आ गए थे। मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मालदीव की एक तस्वीर शेयर की थी। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज डाली हैं। इसमें वह मिनी-ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका ने एक ही जगह पर 3 अलग अलग पोज में फोटो शेयर की थी। इन फोटोज को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- छाया चित्र (Silhouette.) मलाइका की इन फोटोज को देख अर्जुन कपूर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने लिखा- प्रेमपूर्ण लेखनी से प्यार है। (Love the insightful writing.)

About Politics Insight