11 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति से तोड़ा अपना रिश्ता, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा…!!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड की प्रिटी एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दीया मिर्जा ने 11 साल पुराने अपने रिश्ते को अलविदा कह दिया है. दीया मिर्जा और उनके पति साहिल संघा ने अलग होने का फैसला कर लिया है. दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में इस बात की जानकारी देते हुए साहिल और अपनी फैमिली को शुक्रिया अदा किया है. बता दें कि दोनों आपसी सहमति के बाद इस फैसले पर मोहर लगा दी हैं. 

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिखते हुए शेयर किया कि 11 साल तक अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक-दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे. हमारी जिदंगी के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारा साथ बहुत अच्छा था. 

https://www.instagram.com/p/B0nCDW9FBNS/?utm_source=ig_web_copy_link

इसी के साथ दीया मिर्जा ने आगे अपनी फैमिली और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है. दीया ने मीडिया को भी थैंक्स बोलते हुए कहा कि आप लोगों ने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा और उसकी इज्जत की. हम अब इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं. 

https://www.instagram.com/p/Bz9hzw-lckH/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि अक्टूबर 2014 में दीया मिर्जा ने साहिल संघा से शादी रचाई थी. दीया मिर्जा एक्टर, मॉडल और प्रोड्यूसर हैं और वह 2000 में मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं. इसी साल प्रियंका मिस वर्ल्ड बनीं थी और लारा दत्ता ने भी 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता था. 

About Politics Insight