इस एक्ट्रेस ने धारा 370 हटाए जाने को बताया ‘अमानवीय’, बोलीं- कश्मीर में मेरे सास-ससुर के पास…!!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं। उर्मिला ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बताया कि उनके पति पिछले 22 दिनों से कश्मीर में रह रहे अपने माता-पिता से बात नहीं कर पाए हैं।

कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली मातोंडकर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘सवाल केवल अनुच्छेद 370 हटाने का नहीं है। यह अमानवीय तरीके से किया गया है।’

उर्मिला मातोंडकर ने कहा, ‘मेरे सास-ससुर वहां रहते हैं। दोनों को मधुमेह है, उच्च रक्त चाप की दिक्कत है। आज 22वां दिन है, न तो मैं और न ही मेरे पति उनसे बात कर पाए हैं। हमें कोई अंदाजा नहीं है कि क्या उनके पास घर में दवाएं उपलब्ध हैं या नहीं।’

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने अपनी उम्र से 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की थी। मोहसिन एक बिजनेस करने वाले कश्मीरी परिवार से आते हैं। उर्मिला की शादी में कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे।

बीते दिनों उर्मिला मातोंडकर ने महाराष्ट्र में कांग्रेस की नई योजना के बारे में बताया था। उर्मिला ने राज्य की जनता से अलग-अलग मुद्दों पर टिक टॉक वीडियो बनाकर भेजने की अपील की। साथ ही जिनका भी वीडियो अच्छा साबित होता उसे फिल्मी सितारों से मिलवाने की बात कही।

About Politics Insight