VIDEO:: जब शाहरुख को बेड से उठाने के लिए गौरी खान को करना पड़ता ऐसा काम…!!!

(Pi Bureau)

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक माने जाते हैं। फिल्मों से इतर शाहरुख इन दिनों परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें गौरी भी नजर आ रही हैं।

https://twitter.com/DDecorDiaries/status/1167387793984647170

दरअसल ये वीडियो एक एड फिल्म का है। शाहरुख और गौरी इससे पहले भी कई एड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिसमें इस जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया। शाहरुख के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने जीरो के फ्लॉप होने के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है।

इंडस्ट्री में 27 साल से काम कर रहे शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। मैंने इस बीच बहुत सारी कहानियां सुनी हैं लेकिन वो केवल मेरे लिए ही नहीं बल्कि मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए भी हैं। मुझे अपने बारे में नहीं पता। मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं। एक मजेदार फिल्म लेकिन अभी तक ऐसा कोई विचार आया नहीं है। असल में मैं ऐसे भी ठीक हूं।’

हालांकि भारतीय दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स शाहरुख खान को लेकर आ रहा है। शाहरुख खान की पहली वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड है जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल कर रहे हैं। सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। सात एपिसोड की ये सीरीज बिलाल सिद्दीकी के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और अगले महीने की 27 तारीख को रिलीज हो रही है।

About Politics Insight