रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर, फोटो शेयर कर लिखा- ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर…!!!

(Pi Bureau)

ये प्यार भी अजीब है….ना उम्र देखता है …

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के चर्चित कपल में शुमार हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. इसके साथ ही दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर अपना प्यार दिखाते नजर आते हैं. इन दिनों अर्जुन और मलाइका ऑस्ट्रिया में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर इस हॉलीडे की तस्वीरें और वीडियोज लगातार पोस्ट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर ने तस्वीर साझा कर एक बार फिर मलाइका के प्रति अपना प्यार जताया है.

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”दो दिल मिल रहे हैं मगर…” बता दें कि दो दिल मिल रहे हैं यह शाहरुख खान की फिल्म परदेस का पॉपुलर गाना है. इस सॉन्ग को कुमार सानू ने गाया था. यह  फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी. इसमे महिमा चौधरी, अमरीश पुरी, आलोक नाथ और अपूर्व अग्निहोत्री जैसे सितारों ने काम किया था.

https://www.instagram.com/p/B1qK7vTAyp_/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि हाल ही में दोनों की शादी की जमकर अफवाहें उड़ रही थीं। उन्होंने जूम टीवी से बातचीत के दौरान कहा था, ”खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, मैं खुश हूं. क्यों मैं इतनी ज्यादा एक्सप्लिनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी ना कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. ”

अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म पानीपत की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने जबरदस्त फिजीक बनाई है ।बताया जा रहा कि इस फिल्म में अर्जुन, अब तक के अपने सबसे कठिन रोल में नजर आएंगे. फिल्म में अर्जुन एक वॉरियर के किरदार में दिखेंगे.

About Politics Insight