VIDEO: रातों रात स्टार बने वाली रानू मंडल ने रिकॉर्ड किया अपना तीसरा गाना, इस बार स्वैग में गाकर फैंस को कर दिया हैरान !!!

(Pi Bureau)

इंटरनेट की सनसनी बन चुकीं रानू मंडल को अब बॉलीवुड से एक के बाद एक म्यूजिक कंपोजर से गाने के ऑफर मिल रहे हैं । फिलहाल रानो हिमेश रेशमिया के साथ अपना प्रोजेक्ट पूरा कर रही हैं । हिमेश ने पहले रानू से ‘तेरी-मेरी कहानी’ गवाया था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया । इसके बाद रानू ने ‘आदत’ गाना गया । अब रानू का तीसरा गाना भी सामने आ गया है ।

इस तीसरे गाने का वीडियो हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । इस नए गाने में सबसे खास बात है रानू का अंदाज । इस बार रानू ज्यादा आत्मविश्वास के साथ गाती नजर आ रही हैं । राने गाना गाते हुए उसे एंजॉय भी कर रही हैं ।

उनके बगल में हिमेश रेशमिया भी खड़े हैं । वो भी रानू का आत्मविश्वास देखकर काफी खुश हैं । हिमेश रेशमिया ने गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आने वाले गाने ‘आशिकी में तेरी’ की झलक । रानू जी में बहुमुखी प्रतिभा है और उनका आत्मविश्वास हर गाने के साथ बढ़ रहा है । आप सभी का धन्यवाद उनके चेहरे पर ये मुस्कान लाने के लिए’ ।

https://www.instagram.com/p/B16GjPEjxCT/?utm_source=ig_embed

 

ये गाना 13 साल पहले यानी 2006 में रिलीज हुई फिल्म ’36 चाइना टाउन’ के गाने ‘आशिकी में तेरी’ का रीमेक है । इस गाने के लेटेस्ट वीडियो में रानू अलाप देती हुई नजर आ रही हैं । वहीं बैकग्राउंड में ‘आशिकी में तेरी’ का म्यूजिक प्ले हो रहा है । रानू का ये वीडियो भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं ।

16 घंटे में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं । फैंस हिमेश की तारीफ करते हुए कह रहे हैं, ‘आप एक महान काम कर रहे हैं ।’ हाल ही में रानू ने कहा था, ‘बार-बार हवाई जहाज से मेरे घर से मुंबई आना कठिन है, इसलिए मैं मुंबई में अपना घर लेना चाहती हूं। हिमेश रेशमिया के साथ दो गीत गा चुकी हूं। मैं मुंबई में ही रहना चाहती हूं।’

About Politics Insight