ब्रेकअप की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कमेंट किए बिना नहीं रह पाए वरुण धवन !!!

(Pi Bureau)

‘बर्फी’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज पिछले दिनों ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में रहीं। जिसके बाद इलियाना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इलियाना की इस तस्वीर पर अभिनेता वरुण धवन ने कमेंट किया है।

शेयर की गई तस्वीर में इलियाना व्हाइट स्विम सूट पहने हुई हैं और वो एक क्रूज के डेक पर लेटी हुई हैं। बोल्ड तस्वीर में इलियाना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘सूरज के बाहर निकलने का इंतजार है।’

https://www.instagram.com/p/B2B_Oa3A-zh/?utm_source=ig_embed

 

इलियाना की इस तस्वीर में वरुण धवन ने कमेंट के रूप में बिजली कड़कने का इमोजी बनाया। वहीं फैंस भी इलियाना के इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों खबरें आई कि इलियाना ने ब्रेकअप कर लिया है। वो पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं। इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एंड्रयू के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं लेकिन अब इलियाना के अकाउंट पर एंड्रयू की एक भी तस्वीर नहीं है। उन्होंने सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है। इलियाना ने कभी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एंड्रयू को ‘Hubby’ लिखा था। ऐसे में ये कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों ने शादी कर ली है। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर गॉसिप हो।

कुछ दिनों पहले इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर ‘कुछ भी पूछो (Ask Me Anything)’ सेशन रखा था। इस दौरान उनके फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। एक यूजर ने इलियाना से पूछा- ‘आपने वर्जिनिटी कब खोई थी?’ इस सवाल पर अभिनेत्री ने करारा जवाब देते हुए लिखा- ‘तुम्हारी मां क्या कहेंगी?’ फिल्मों की बात करें तो इलियाना आखिरी बार अजय देवगन के साथ ‘रेड’ फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ में भी दिखाई दी थीं। उनकी अगली फिल्म ‘पागलपंती’ है।

About Politics Insight