छिछोरे: चौथे दिन की कमाई ओपनिंग डे से भी ज्यादा, इतने Cr की ओर बढ़ रही ये फिल्म !!!

(Pi Bureau)

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 50 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री मारने को तैयार है. चार दिन में फिल्म ने भारतीय बाजार में 44.08 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने छिछोरे के चौथे दिन के आंकड़े साझा किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर रॉक कर रही है. टिकट रेट कम होने के बावजूद चौथे दिन फिल्म ने ओपनिंग डे से 10.66% ज्यादा कमाई की है.

ऐसा कम ही देखने को मिलता है. बड़े सेंटर्स और मल्टीप्लेक्स में मूवी का बिजनेस शानदार है. फिल्म ने शुक्रवार को 7.32 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 16.41 और सोमवार को 8.10 करोड़ कमाए.

भारत ही नहीं इंटरनेशनल मार्केट में भी छिछोरे की कमाई बेहतरीन है. अंतरराष्ट्रीय मार्केट में छिछोरे ने ओपनिंग वीकेंड में 10.39 करोड़ की कमाई की. छिछोरे को क्रिटिक्स ने भी अच्छी रेटिंग दी है. फिल्म की कहानी और डायरेक्शन की जमकर तारीफ की जा रही है. मूवी को अच्छे रिव्यू का फायदा मिल रहा है.

छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, नवीन पोलिसेट्टी और ताहिर राज भसीन मुख्य भूमिका में हैं. प्रतीक बब्बर के काम की काफी तारीफ हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर साहो की मौजूदगी में भी छिछोरे का ऐसा कलेक्शन काबिलेतारीफ है. छिछोरे से पहले श्रद्धा कपूर साहो में दिखी थीं. उनकी बैक टू बैक दोनों फिल्में टिकट खिड़की पर हिट हैं. इस साल श्रद्धा की स्ट्रीट डांसर 3D भी रिलीज होने वाली है.

About Politics Insight