‘Dabangg 3’ का टीजर रिलीज:: एक बार फिर से चुलबुल पांडे बनकर अपने फैंस को खुश करने आ रहे हैं सलमान खान !!!

(Pi Bureau)

सलमान खान के प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। ‘दबंग 3’ के चुलबुल रॉबिनहुड पांडे की पहली झलक सामने आ गई है। भाईजान ने ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। इस मोशन पोस्टर में सलमान अपने चित-परिचित दबंग स्टाइल में नजर आ रहे हैं। इस मोशन पोस्टर में सलमान एक्शन सीन करते हुए दिखाई दिए।

इस मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए सलमान ने एक कैप्शन भी लिखा। सलमान ने ट्वीट किया- ‘आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत नहीं करोगे हमारा।’ इस 17 सेकेंड के मोशन पोस्टर को देखकर दबंग खान के प्रशंसकों के बीच फिल्म के प्रति उत्साह और भी बढ़ जाएगा।

सलमान ने एक साथ चार मोशन पोस्टर रिलीज किए हैं। यह चारों मोशन पोस्टर्स तो एक हैं लेकिन अलग-अलग भाषाओं में। सलमान की यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होगी हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़। सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। ‘दबंग 3’ में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज खान, किच्चा सुदीप और माही गिल जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं।

सख्ती के बावजूद कुछ दिन पहले सेट से सलमान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक्शन सीन करते हुए नजर आए थे। वीडियो में सलमान एक शख्स को उछल कर पैरों से मारते नजर आए थे। साथ ही वे ये सुनिश्चित भी कर रहे थे कि जो सीन उन्होंने किया है वो ठीक हुआ है या नहीं। ऐसा पहली बार नहीं है जब ‘दबंग 3’ के सेट से वीडियो लीक हुआ है। इससे पहले भी कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/B1xxQBHgzfg/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

आपको बता दें, सलमान इस बार बिल्कुल नहीं चाहते कि शूटिंग सेट से एक भी वीडियो- फोटो लीक हो। सलमान के इस फैसले की वजह उनकी हीरोइन सई है। सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में मौका दिया है। ऐसे में इस बार ‘दबंग 3’ से सलमान ने अपने दोस्त और बॉलीवुड-मराठी अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को मौका दिया है।

About Politics Insight