Blackbuck Poaching Case:: तो इस वजह से सलमान नहीं पहुंचे कोर्ट, वकील ने न्यायालय को बताई ये बात !!!

(Pi Bureau)

सलमान खान को आज काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश होना था। सलमान के वकील ने उनकी ओर से कोर्ट में नियमित हाजिरी माफी की अर्जी पेश की। जोधपुर जिला व सेशन ग्रामीण न्यायालय ने इस अर्जी को स्वीकार किया। जिसके बाद अब इस केस की सुनवाई की तारीख 19 दिसंबर कर दी गई है। वहीं इस मामले में सलमान के वकील का बयान आया है। सलमान के वकील ने कहा है कि वह बिजी शेड्यूल की वजह से कोर्ट में पेश नहीं हो पाए। 

सत्र अदालत के न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने चार जुलाई को सुनवाई के दौरान सलमान खान को 27 सितंबर को अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था। कहा यह भी जा रहा था कि ऐसा नहीं करने पर दबंग खान की जमानत भी रद्द हो सकती है। 

दरअसल, कुछ दिनों पहले सलमान को मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद पहले से ही आशंका जताई जा रही थी कि इस धमकी की वजह से सलमान खान कोर्ट में पेश न हों। साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण के शिकार और अवैध हथियार के मामले में सलमान पर केस चल रहा है। सलमान पिछली बार जोधपुर ग्रामीण के जिला और सेशन न्यायालय में पेश नहीं हुए थे और हाजिरी माफी लगाई थी। उनकी इस हरकत पर कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि अगर अगली बार वो पेश नहीं होंगे तो कार्रवाई होगी। 

About Politics Insight