भाग मिल्खा भाग’ के बाद बॉक्सिंग रिंग में दिखे फरहान अख़्तर, फिल्म तूफान का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज !!!

(Pi Bureau)

फरहान अख्तर अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले उनकी नई फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. अब उनकी फिल्म तूफान का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है और इस फिल्म में फरहान एक अलग अवतार में नज़र आएंगे. ‘भाग मिल्खा भाग’  बाद एक बार फिर फरहान, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म ‘तूफान’ में नजर आने वाले हैं.

इस पोस्टर में फरहान अख्‍तर बॉक्‍सर के रोल में बॉक्‍सिंग रिंग में खड़े नजर आ रहे हैं.  पोस्टर में फरहान का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन उनकी बॉडी और मसल्स देख कर लगता है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. गौरतलब है कि फरहान पिछले कुछ समय से अपनी ट्रेनिंग के कई वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहे हैं. गौरतलब है कि फरहान हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डि नीरो की फिल्म रेजिंग बुल के भी बड़े फैन रहे हैं. ये फिल्म एक बॉक्सर की लाइफ पर आधारित थी.

माना जा रहा है कि भाग मिल्खा भाग के बाद एक बार फिर फरहान अख्तर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं.  ये फिल्‍म साल 2020 में 2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्‍म में एक्‍टर दर्शन कुमार विलन के रोल में होंगे. फरहान इस फिल्म के अलावा अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के चलते भी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में वे प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम के साथ काम कर रहे हैं.

About Politics Insight