अब सोशल मीडिया ने बढ़ाई बिग बॉस 13 के लिए एक नयी मुसीबत, हैशटैग ट्रेंड कर लोग बोल रहे ऐसी बात…!!!

(Pi Bureau)

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के हर सीजन की तरह इस बार का सीजन भी विवादों में घिरता हुआ नजर आ रहा है। बिग बॉस 13 को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर शो और चैनल को बंद करने की मांग जोर से उठने लगी। ट्विटर पर कुछ हैशटैग के साथ लोग बिग बॉस के इस नए सीजन का विरोध कर रहे हैं। यहां तक की ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान लव जेहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। 

ट्विटर पर तेज हुई मुहिम
यह विवाद इतनी तेजी से बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की मांग जोर पकड़ने लगी. ट्विटर पर कुछ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, जिनके जरिए लोग ‘बिग बॉस 13’ को जमकर विरोध कर रहे हैं. बीते तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का विरोध शुरू हुआ जो अब काफी जोर पकड़ चुका है. यहां #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई यूजर्स तो ऐसे भी हैं जो सलमान खान को ब्लॉक करके स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं. 

https://twitter.com/champ4561/status/1181080896088113152

 

इस बार शो का नया सेटअप BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) ही इस विरोध की वजह है, जहां सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका बीएफएफ कौन होने वाला है। इस बीएफएफ वाले कॉन्सेप्ट के तहत इस सीजन में एक बेड़ पर दो लोगों को साथ सोना है। बिग बॉस की शुरुआत में फिलहाल एक लड़का और लड़की बेड शेयर कर रहे हैं और इसी कॉन्सेप्ट का बाहर लोग काफी विरोध कर रहे हैं।

संबंधि‍त खबर:-

http://politicsinsight.com/news_id/62809

About Politics Insight