नागरिकता संशोधन कानून पर इस अभिनेता ने तोड़ी चुप्पी, विरोध प्रदर्शन को लेकर कही ये बात..!!!

(Pi Bureau)

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन जारी है। बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस पर अपनी राय रखी है हालांकि कई सितारों के चुप्पी पर भी सवाल उठाए गए। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर तो इस पर कुछ नहीं बोला था लेकिन मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी राय रखी।

अक्षय कुमार से पूछा गया कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शनों का जो दौर चल रहा है उस पर क्या कहेंगे? उन्होंने कहा कि किसी भी पक्ष की ओर से हिंसा नहीं होनी चाहिए और उन्हें हिंसा पसंद नहीं है।

अक्षय ने आगे कहा कि ‘मुझे हिंसा पसंद नहीं है। चाहे वह किसी भी विचारधारा से हो, बस हिंसा मत कीजिए। संपत्ति को नष्ट मत कीजिए। ऐसा मत करिए, हिंसा से दूर रहिए। आप एक दूसरे को जो कुछ कहना चाहते हैं, सकारात्मकता से कहिए। एक दूसरे से बात करते रहिए। हिंसा रोकिए। किसी की संपत्ति नष्ट मत करिए। किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।’

अक्षय कुमार इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ‘सिंघम’ स्टार अजय देवगन और ‘सिंबा’ स्टार रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं। तीनों ही सितारों को दर्शक पुलिस अफसर के किरदार में काफी पसंद करते हैं। अब ‘सिंबा’ के एक साल पूरा होने पर रोहित ने अपने फैंस को एक नायाब उपहार दिया है। रोहित ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की झलक साझा की है जिसमें तीनों ही कलाकार हाथों में बंदूक थामे पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के यू ट्यूब चैनल पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया गया है, जिसकी शुरुआत ‘सिंबा’ के कुछ सीन्स से होती है। वीडियो की शुरुआत में लिखा गया है, ‘हम गर्व से ‘सिंबा’ के एक साल होने का जश्न मनाते हैं।’ जिसके बाद फिल्म ‘सिंघम’ से अजय देवगन का सीन और आखिरी में ‘सूर्यवंशी’ की झलक दिखाई देती है। वीडियो के अंतिम हिस्से में अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार पुलिस वर्दी में एक साथ गोलियों की बौछार करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में संदेश दिया गया है, ‘आ रही है पुलिस…27 मार्च 2020 को।’

About Politics Insight