पति रणवीर संग नहीं, बल्कि इनके साथ दीपिका पादुकोण मनाएंगी अपना 34वां बर्थडे !!!

(Pi Bureau)

दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. अपने इस बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल पाना दीपिका के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है. लेकिन दीपिका ने अपने बर्थडे के लिए एक खास प्लान बनाया है.

तो ऐसे बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका

मुंबई मिरर ने सोर्स के हवाले से लिखा- दीपिका 5 जनवरी को 34 साल की हो जाएंगी. दीपिका अपना 34वां बर्थडे लखनऊ में एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ मनाएंगी. वो अपना पूरा दिन उन्हीं के साथ बिताएंगी. आस-पास के शहरों के एसिड अटैक विक्टिम इसका हिस्सा होंगे. दीपिका प्रमोशन के लिए दिल्ली भी जाएंगी.

बता दें कि इससे पहले बर्थडे प्लान पर दीपिका ने कहा था- बर्थडे के बारे में मैंने सोचा ही नहीं है. क्योंकि फिल्म के प्रमोशन का इतना काम चालू है. फिलहाल मेरी सारी एनर्जी फिल्म रिलीज पर फोकस्ड है. मैंने तो अभी तक कुछ सोचा नहीं है.

गौरतलब है कि दीपिका के लिए जनवरी महीना बहुत खास है. एक तो उनका बर्थडे (5 जनवरी) और दूसरा फिल्म छपाक का रिलीज होना.

फिल्म की बात करें तो छपाक को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. मूवी 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइर की भूमिका में हैं. फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. दीपिका शादी के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म है. आखिरी बार दीपिका फिल्म पद्मावत में नजर आई थीं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम रोल में थे.

About Politics Insight