BB13 के इस कंटेस्टेंट्स ने खोला अपनी ज़िंदगी का सबसे डरावना राज, बताया- 2-3 लड़कों ने बचपन में किया….!!!

(Pi Bureau)

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड एंटरटेनिंग होने के साथ काफी इमोशनल भी रहा. शो में आईं एसिड अटैक सर्वाइवर के सामने घर वालों ने अपनी जिंदगी के दर्दनाक अनसुने किस्से साझा किएं.

मुंह दिखाई टास्क में जहां घर की लड़कियों की आपबीती सुनकर दर्शकों की आंखें नम हुईं, वहीं शो के कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी जिंदगी के एक ऐसे सच को दुनिया के सामने बताया, जिसे सुनकर ऑडियंस ने भी विशाल के दर्द को महसूस किया.

विशाल ने बताया कि बचपन में 2-3 लड़कों ने उनका शारीरिक शोषण किया है. विशाल ने कहा- लड़कों को लेकर जो नफरत है मेरे अंदर उसकी वजह यही है.

विशाल ने कहा कि वो इस बारे में बोल भी नहीं पाए थे, क्योंकि जब पहली बार उन्होंने इस बारे में बोला तो उनके पापा ने उन्हें पीट दिया था तो वो दूसरी बार बोल ही नहीं पाए.

विशाल ने बताया- ये हादसा 9,10 और 11 साल की उम्र में हुआ. इसके बाद लोगों से डर लगने लगा था. इसलिए बहुत खामियां आ गईं.

विशाल ने आगे कहा कि जब वो बड़े हुए तो उनका उनका पिता से विश्वास उठ गया, क्योंकि जिस इंसान के सामने विशाल के साथ ये गंदी हरकत हुई थी उसका नाम लेने पर उनके पिता ने उन्हें ही मारा था.

विशाल ने कहा कि इस हादसे के बाद उनका ना तो पढ़ाई में दिल लगता था और ना घर में. इस वजह से वो कई सारी चीजों में पीछे रह गए थे, सिर्फ खेलने में आगे रहे, क्योंकि वहां पर उनके साथ कोई शारीरिक शोषण या छेड़छाड़ नहीं करता था.

विशाल ने कहा कि जब वो 17-18 साल के हुए तो उन्होंने उनके साथ गंदी हरकत करने वाले लड़कों को बुरी तरह मारा था.

विशाल की बात करें तो वो शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में आए हैं. शो में विशाल की उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ नोक-झोंक और दोस्ती का रिश्ता देखने को मिल रहा है.

About Politics Insight