प्रेग्नेंसी को लेकर नेहा धूपिया का बड़ा खुलासा, कहा- माँ बनने के दौरान मैंने एक काम को किया है वो भी पूरे दिल से..!!!

(Pi Bureau)

अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि गर्भावस्था उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दौर रहा है, क्योंकि इस दौरान उन्होंने दिल खोल कर अपनी मनपसंद चीजों को खाया। दरअसल एक अभिनेत्री और मॉडल के तौर पर उन्होंने 15 से भी अधिक सालों तक अपने आहार को काफी नियंत्रित रखा था।

मुंबई में प्रेगाथॉन का हिस्सा रहीं नेहा ने कहा, “वह एक चीज जो मैंने की थी वह यह रही कि मैंने हर वो चीज खाई, जिसे खाने का मेरा मन करता था, क्योंकि मैंने 15 सालों तक इन चीजों से दूरी बनाई रखी। इसलिए मैंने दिल खोल कर खाया। लेकिन इसके साथ ही मैंने व्यायाम भी किया और मैं उस दौरान भी फिटनेस को ध्यान में रख रही थी।” नेहा ने 10 मई 2018 में अभिनेता अंगद बेदी से शादी की थी।

नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई अजय देवगन की ‘कयामत’ से की थी। उन्होंने ‘दस कहानियां’, ‘हे बेबी’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘गरम मसाला’, ‘रक्त’, ‘शूट आउट एट लोखंडवाला’ और ‘देल्ही हाइट्स’ जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी से शादी की है और उनकी एक बेटी भी हैं, जिसका नाम मेहर है।

About Politics Insight