टाइगर श्रॉफ की बागी 3 का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ !!!

(Pi Bureau)

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है. फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा चर्चा में रहा था मगर फिल्म उस हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन नहीं कर पा रही है. फिल्म के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर जो अनुमान लगाए गए थे फिल्म ने उस लिहाज से बेहद कम कलेक्शन किया है. अब दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म के दूसरे दिन की कमाई दूसरे दिन कम हो गई है. तरण ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि फिल्म रविवार को और होली वाले दिन बेहतर कमाई कर सकती है. तरण के मुताबिक बागी 3 ने दूसरे दिन 16.03 करोड़ की कमाई की है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 17.50 करोड़ की कमाई की थी. इस लिहाज से फिल्म ने रिलीज के दो दिनों में कुल 33.53 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म सिंगल स्क्रीनिंग पर अच्छी कमाई कर रही है वहीं मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल में फिल्म की कमाई उतनी शानदार नहीं है.

बता दें कि भले ही फिल्म ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया मगर इसके बावजूद फिल्म साल 2020 में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले दिन 25-30 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी, मगर ऐसा करने में फिल्म असफल रही. ऐसा भी माना जा रहा है कि देशभर में फैले कोरोना वायरस के खौफ से फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ रहा है.

क्या है बागी 3 की कहानी?

फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख भी हैं. रितेश ने टाइगर श्रॉफ के भाई का किरदार निभाया है जो देश से बाहर अपनी नौकरी से संबंधित किसी काम से जाते हैं. यहां पर एक आतंकवादी संगठन उन्हें किडनैप कर लेता है जिसके बाद टाइगर यानि रॉनी अपने भाई को बचाने के मिशन पर निकल पड़ता है.

About Politics Insight