Video:: बॉलीवुड के शहंशाह बने कोरोना वायरस को हटाने के लिए सुपरमैन…!!!

(Pi Bureau)

पूरे विश्व में कोरोना वायरस का आतंक देखने को मिल रहा है। ऐसे में सिनेमा भी इस समस्या से जूझता दिख रहा है। एक तरफ जहां फिल्मों और कार्यक्रमों की शूटिंग रोक दी गई है, तो वहीं कई बड़े आयोजन भी अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिए गए हैं। वहीं सिनेमा के सितारे भी कोरोना वायरस को लेकर अपनी बात रख रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जुड़ा एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कोरोना वायरस से जुड़ा एक और पोस्ट किया है। इस पोस्ट में अमिताभ सुपरमैन जैसी ड्रेस में नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये थ्रोबैक तस्वीर अभिषेक बच्चन के जन्मदिन की है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ही तस्वीर के साथ पोस्ट में दी है।

वहीं अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट में आगे लिखा है, ‘काश की वास्तव में हम सुपरमैन बन कर इस सभयंकर महामारी कोरोना वायरस को सदा के लिए नष्ट कर सकते।’ अमिताभ के इस जिंदादिल पोस्ट को सभी सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोरोना वायरस पर अमिताभ ने कोई सोशल मीडिया पोस्ट किया हो। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन के वीडियो पोस्ट कोरोना पर सामने आ चुके हैं। एक कविता में अमिताभ कोरोना को ठेंगा दिखाने की बात कर रहे थे।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1238162353356562432

वैसे बात अमिताभ के वर्कफ्रंट की करें तो उनके पास रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र, आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो, इमरान हाशमी के साथ चेहरे और फिल्म झुंड शामिल है। वहीं इस दिनों कोरोना वायरस के कारण शूटिंग बंद है तो बिग बी घर पर ही अपना ज्यादातर वक्त बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर फैंस को वक्त दे रहे हैं।

About Politics Insight