वायरल फोटो:: जब फिर से प्रसारित हुई रामायण, तब इस एक्ट्रेस को याद आई बचपन की ये बात…!!!

(Pi Bureau)

दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का पुनः प्रसारण शुरू होने के बाद से ही ये शो और इसके किरदार एक बार फिर से चर्चा में हैं. इसी बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी एक ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे देखकर आप बस देखते ही रह जाएंगे. ये तस्वीर के कंगना रनौत के बचपन की जब उन्होंने अपने स्कूल में सीता का किरदार निभाया. रंगोली के इस ट्वीट को काफी रीट्वीट किया जा रहा है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, “रामायण प्रसारित हो रहा है और मैं कंगना के स्कूल की फोटो शेयर कर रही हूं जब उसने रामायण के प्ले में हिस्सा लिया था. मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन कंगना का था. वह मुश्किल से 15 साल की थी और इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट खाया करती थी. हालांकि उसने कभी भी इस सब की फिक्र नहीं की.” कंगना ने लाल साड़ी पहनी हुई है और थोड़ी बहुत ज्वैलरी भी पहन रखी है.

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1248845316310196225

कंगना की इस फोटो को देखकर बहुत से लोगों को शायद अपने स्कूल प्ले की याद आ जाए जब वो भी तैयार होकर फैंसी कॉम्पटीशन या प्ले में जाया करते थे. बात करें इस तस्वीर की तो कंगना के पास ही एक और लड़की खड़ी है जिसने राम का लुक लिया हुआ है. ये लड़की कंगना से थोड़ी लंबी है. नीचे एक छोटा बच्चा बैठा हुआ है जिसने हनुमान का लुक लेने के लिए बंदर का मास्क लगाया हुआ है. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “मां सीता बहुत क्यूट लग रही हैं.”

एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “तब तक शायद किसी ने भी ये इमैजिन नहीं किया होगा कि ये लड़की एक दिन हिंदी सिनेमा की सबसे टैलेंटेड और वर्सैटाइल एक्ट्रेस बनेगी. तस्वीर पर तमाम लोगों ने कंगना को क्यूट सीता मां कहा है तो कई ने जय श्री राम लिखा है.

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1248845316310196225

About Politics Insight