Fukrey 3: एक बार फिर ‘फुकरे’ मिलकर करेंगे बड़ा ‘जुगाड़’, पोस्टर्स के साथ मेकर्स ने बताया कब आएगा ट्रेलर… 

(Pi Bureau) 

बड़े पर्दे पर ‘फुकरे’ एक बार फिर से अपना जुगाड़ लेकर जल्द ही दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा और मनजोत सिंह की ‘फुकरे-3’ की घोषणा काफी समय पहले हुई थी।

फिल्म बनकर भी तैयार थी, लेकिन किसी न किसी वजह से फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स टाल रहे थे। कुछ दिनों पहले ही ‘सालार’ की रिलीज डेट टलने के बाद ‘फुकरे-3’ की रिलीज प्रीपोन होने की खबर सामने आई थी।

अब हाल ही में मेकर्स ने ‘फुकरे-3’ के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखते हुए फिल्म का ट्रेलर कब आएगा, इस सस्पेंस को भी खत्म कर दिया है।

फुकरे-3 से सामने आए ‘चूचा’ से लेकर ‘भोली पंजाबन’ तक सबके लुक

‘फुकरे’ के चूचा से लेकर भोली पंजाबन, लाली और हनी सहित हर किरदार फैंस के दिल में पहले ही बस चुका है। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘फुकरे-3’ से हर एक स्टार का यूनिक पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। फिल्म में चूचा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने कुछ देर पहले ही पूरी कास्ट का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वरुण शर्मा जहां पोस्टर में मोर बने हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं हनी उर्फ पुलकित सम्राट लटके हुए दिखाई दिए। इसके अलावा पंडित जी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी आंखों पर गॉगल्स चढ़ाए सड़क के बीचों-बीच बैठे हुए हैं।

फुकरे 3 के पोस्टर में लाली उर्फ मनजोत सिंह पहले दो पार्ट्स की तरह ही हैरान परेशान दिख रहे हैं, तो वहीं ‘भोली पंजाबन’ ऋचा चड्ढा गुंडागर्दी से राजनीति में पहुंच चुकी हैं। ये सभी पोस्टर्स काफी दिलचस्प है।

फिल्म की पूरी कास्ट के पोस्टर को शेयर करते हुए वरुण शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “फुकरे की गैंग के साथ इस अंतिम जुगाड़ के लिए तैयार हो जाइये”। इसके अलावा वरुण ने अपने कैप्शन में ये भी बताया कि ‘फुकरे-3’ का ट्रेलर 5 सितंबर यानी कि मंगलवार को रिलीज होगा।

आपको बता दें कि ये फिल्म पहले साल के अंत में दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब सालार के टलने के बाद मेकर्स ‘फुकरे-3’ को ‘जवान’ के बाद 28 सितंबर को रिलीज कर रहे हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से टकराएगी।

About Bhavana